Tue. Oct 22nd, 2024

Ankita Lokhande दिखीं extremely upset , BiggBoss 17 हारने के बाद घिरीं फैंस से

Ankita Lokhande

Munawar Faruqui BiggBoss 17 के विजेता बने। Munawar Faruqui ने BiggBoss 17 की विजेता ट्रॉफी उठाई। और Ankita Lokhande BiggBoss 17 के घर से 4th finalist के रूप में बाहर हो गईं। शो के विजेता का ऐलान होने से कुछ मिनट पहले ही शो से बाहर निकलने वाली Ankita Lokhande का फैंस ने बहुत धूमधाम से स्वागत किया। ऐसा लगता है कि अंकिता पैपरेज़ी से बचना चाहती थी, क्योंकि उन्होंने मीडिया के साथ बातचीत से इनकार कर दिया।

Ankita Lokhande’s Elimination

Ankita थोड़ी भावुक हो गई जब उनका नाम फिनाले में बाहर होने के लिए आया। उसी तरह, उसके परिवार के सदस्यों ने भी चौंका हुआ और निराश होने का अंदाज दिखाया। उनकी भाभी को रोते हुए देखा गया।

Salman’s Words on Ankita’s Elimination

BiggBoss के होस्ट Salman Khan भी उसका नाम सुनकर चौंक गए। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि Ankita 17वीं सीज़न की विजेता बनेंगी। Salman ने कहा, “मुझे हैरानी हो रही है। मैंने सोचा था कि तुम शो जीतोगी, लेकिन पता नहीं क्या हुआ। पूरी टीम हैरान है… Ankita , तुम्हारा सफर BiggBoss के इतिहास में सबसे कठिन सफर रहा है।”

Ankita on not winning BiggBoss 17

BiggBoss के मंच पर आते हुए, Ankita ने शो में कहा, “मुझे कोई खेद नहीं है कि मैं विजेता नहीं बनी या मुझे टॉप तीन में नहीं दिखाया गया। मेरी माँ यहाँ हैं, मेरा पूरा परिवार बाहर इंतजार कर रहा है। इसलिए, मैंने कुछ नहीं हारा है। मैं टीवी की बेटी हूँ, यह मेरी कर्मभूमि है… मैंने कई ऊपरी और निचले दिन देखे हैं पर मैं मुस्कुराते हुए जा रही हूँ।” अंकिता ने अपने पति Vicky Jain के साथ शो में भाग लिया था जो पहले ही show से निकल गए थे ।

ALSO READ : Abhishek Kumar /अभिषेक कुमार : Won Hearts in Bigg Boss season 17

Ankita Lokhande की सास अब भी उस पर ताने मार रही हैं, एक के बाद एक टिप्पणी दे रही हैं। उन्होंने फ़िनाले एपिसोड में भी किसी पर हमला नहीं रोका।

Ankita Lokhande बिग बॉस 17 की फ़ाइनलिस्टों में से एक हैं, लेकिन यह उनकी सास, रंजनी जैन के लिए अभी भी प्रभावशाली नहीं है। फ़ाइनल एपिसोड में, रंजनी Ankita का समर्थन करने के लिए ‘मेहमान’ के रूप में आई, जोकि अभिनेत्री की मां और पति विकी जैन के साथ थीं। हालांकि, उन्होंने फिर से Ankita के मन को खराब कर दिया।

Ankita Lokhande outside BiggBoss house

एक वीडियो में, Ankita Lokhande को स्पष्ट रूप से चिढ़ा हुआ देखा गया। जब मीडिया और प्रशंसक उन्हें चारों ओर घेरने लगे, तो वह अपने वैनिटी वैन की ओर बढ़ रही थी। उनकी मां उनके पीछे दिखाई दीं, जबकि अभिनेत्री की टीम ने भीड़ को नियंत्रित करने का प्रयास किया।
अंकिता को सबसे कहते हुए सुना जा रहा है, ‘आराम से’। फ़ाइनल के लिए, अंकिता ने एक silver साड़ी पहनी थी। वह शो से बाहर होने वाली चौथी फ़ाइनलिस्ट बनी।

READ MORE

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *