Tue. Oct 22nd, 2024

Section 108 Movie : Cast , plot , date of release

Section 108 Movie Banner

Section 108 Movie : Cast , plot , date of release

About ‘Section 108’:

‘Section 108’ भारतीय हिंदी भाषा  की एक आने वाली फिल्म है। यह एक क्राईम थ्रिलर  फिल्म है। इस फिल्म में आपको नवाजुद्दीन सिद्दीकी और रेजिना कैसेंड्रा भी देखने को मिलेगी। सूत्रों के अनुसार यह फिल्म 2 फरवरी 2024 को थिएट्रिकल रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म को Rasikh Khan ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म की स्टोरी Rasikh Khan और Afroz Alam  ने लिखी है।

Ankit Kumar Pandey और Partha Sarathi Manna ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और रेजिना कैसेंड्रा की अहम भूमिका है। इस मूवी की सिनेमैटोग्राफी Bhushan Kumar Jain के द्वारा की गई है। Ashish Suryavanshi ने इस मूवी की बखूबी एडिटिंग की है। ‘Section 108’ मूवी भारत में हिंदी भाषा में रिलीज की जाएगी।

Section 108 Cast

Section 108 Cast

‘Section 108’ मूवी का Plot :

इस मूवी में एक अरबपति लापता हो जाते हैं और जल्द ही अदालत उन्हें मृत्यु घोषित कर देती है । लापता अरबपति के उम्मीदवार को भरपूर मुआवजा देने की आवश्यकता होती है। बीमा कंपनी को लगता है कि यह एक फ्रॉड है इसीलिए वह एक वकील की मदद लेते हैं जिसका नाम है ताहिर खान  जो बीमा कंपनी की तरफ से यह case कोर्ट में लड़ते हैं। ताहिर खान का रोल नवाजुद्दीन सिद्दीकी निभाते नजर आते हैं।

ALSO READ : Fighter Movie Review 2024

Date of Release in theatres :

‘Section 108’ फिल्म 2 फरवरी 2024 को थिएट्रिकल रिलीज़ होने जा रही है।

Cast of this movie :

Teaser :

इस मूवी का टीजर नीचे दिया गया है –

 

READ MORE

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *