Site icon Taaza Journal

शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से 2024 में कर ली है शादी,अब सानिया मिर्जा क्या करेंगी?

शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से 2024 में कर ली है शादी,अब सानिया मिर्जा क्या करेंगी?

पाकिस्तानी क्रिकेट स्टार शोएब मलिक ने एक्ट्रेस सना जावेद के साथ शादी कर ली है । साथ ही, भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के तलाक की चर्चाएं लंबे समय से चल रही थीं। शोएब और सानिया के बीच पांच साल का एक प्यारा बच्चा भी है, जो सानिया के साथ है।इसी बीच, शोएब मलिक ने शनिवार, 20 जनवरी को अपने विवाह के समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं ।

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने अपने जीवन के तीसरे अद्भुत चरण में कदम रख लिया है। शोएब ने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद को अपना साथी बनाया है और इस खास मौके पर एक धमाकेदार समारोह के दौरान इस प्यार भरे रिश्ते को मिठास से सजाया। शोएब मलिक ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शादी की खुशीखबर तस्वीरें साझा की हैं।

कौन हैं सना जावेद? 

सना जावेद पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2012 में ‘शहर-ए-ज़ात‘ सीरियल से की थी। हालांकि, उन्हें रोमांटिक ड्रामा ‘कहानी’ में मुख्य भूमिका निभाने के बाद विशेष पहचान मिली। इस शो के लिए उन्हें लक्स स्टाइल अवार्ड्स में नामांकन भी मिला। सना को कहानी के अलावा ‘रुसवाई’ और ‘डंक’ जैसे नाटकों के लिए भी जाना जाता है।

सना जावेद की भी दूसरी शादी :

शोएब ने जिस सना जावेद से शादी की है, उनका भी पहले से ही तलाक हो चुका है। पाकिस्तान की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक, सना जावेद ने 2020 में उमैर जसवाल के साथ विवाह किया था, लेकिन जल्द ही समाचार आया कि उनके बीच में समस्याएं हैं। बाद में, दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक-दूसरे की तस्वीरें हटा दी और तब से यह खबर आई कि उनका तलाक हो गया है।

28 साल की सना जावेद ने पाकिस्तान में कई टीवी शो में अपनी छाया छोड़ी हैं, जैसे कि ‘ऐ मुश्त-ए-खाक़‘, ‘डंक’, और कई और प्रसिद्ध शो। इसके अलावा, उन्होंने कई म्यूज़िक वीडियो में भी अपनी एक्टिंग कला का परिचय दिया है।

ALSO READ : ‘मैं अटल हूं’ 2024

सानिया मिर्जा से की थी दूसरी शादी :

शोएब ने सानिया से 2010 में शादी की थी। उस समय आयशा सिद्दीकी ने सामने आकर सबको बताया कि वह शोएब की पहली पत्नी हैं और बिना तलाक लिए वह दूसरी शादी नहीं कर सकते। तब शोएब ने किसी भी तरह के रिश्ते की अस्तीत्व को नकारात्मकता से दिखाया था। हालांकि, मामला बढ़ने के बाद, उन्होंने आयशा से तलाक ले लिया था। इसके बाद शोएब ने सानिया से शादी की और पहली पत्नी आयशा से तलाक लिया।

ऐसा रहा है शोएब मलिक का अंतरराष्ट्रीय करियर :

शोएब मलिक के क्रिकेट करियर की बात करें तो, उन्होंने 287 एकदिवसीय मैचों में 258 पारियों में 7534 रन बनाए हैं, जिसमें 9 शतक और 44 अर्धशतक शामिल हैं। टेस्ट क्रिकेट में, उन्होंने 35 मैचों में 1898 रन बनाए हैं, जिनमें 3 शतक और 8 अर्धशतक शामिल हैं। टी20 मैचों में, उन्होंने 124 मैचों में 2435 रन बनाए हैं, जिसमें उनका सर्वोच्च स्कोर 75 है।

सानिया मिर्जा की पोस्ट से बढ़ीं तलाक की अटकलें :

इससे पहले, सानिया मिर्जा ने बुधवार को ही एक पोस्ट साझा की थी, जिससे उनके और शोएब मलिक के तलाक की अफवाहें तेज हो गईं। उसमें उन्होंने लिखा, ‘शादी मुश्किल है। तलाक मुश्किल है। अपना मुश्किल चुनें।’ इसके साथ ही उन्होंने लिखा था, ‘मोटापा मुश्किल है। फिट रहना मुश्किल है। अपना मुश्किल चुनें। कर्ज में डूबना मुश्किल है।आर्थिक रूप से अनुशासित रहना मुश्किल है। अपना मुश्किल चुनें। संचार मुश्किल है। संवाद न करना मुश्किल है। अपना मुश्किल चुनें। जिंदगी कभी आसान नहीं होगी। यह हमेशा मुश्किल रहेगा। लेकिन हम अपनी मेहनत चुन सकते हैं। बुद्धिमानी से चुनें।’

 

READ MORE

Exit mobile version